Skip to main content

Adsterra se paise kaise kamaye

Introduction

तो आज मैं आप सभी को बताने वाला हूं कि Adsterra क्या है और Adsterra se paise kaise kamaye जैसा की आप सबको पता ही है कि आजकल ब्लॉगिंग फील्ड में बहुत कंपटीशन बढ़ गया है जो कि हर किसी के लिए अच्छी बात नहीं है क्योंकि जो नया ब्लॉगर है या नया लेखक है वह अपनी तैयारी की शुरुआत करता है लेकिन वह कंपटीशन देख के पीछे हट जाता है उसको ऐसा लगता है कि इस फील्ड में बहुत कंपटीशन है मेरे जैसे कई लोग हैं जो आगे बढ़ चुके हैं अब मैं कुछ नहीं कर सकता तो निराश ना कोई है अगर आपको Google AdSense का अप्रूवल नहीं मिल सकता तो आज मैं आपके लिए बहुत ही अच्छा ऐड नेटवर्क लेकर आया हूं। 
Adsterra se paise kaise kamaye
Adsterra se paise kaise kamaye


Adsterra kya hai

Adsterra एक Ad Network है जो कि बिल्कुल Google Adsense के ही तरह है अगर आपको गूगल ऐडसेंस का अप्रूवल नहीं मिल रहा है और आप काफी दिनों से परेशान हैं आपकी साइट अभी तक रिव्यू में है तो आप चिंता ना करें Adsterra एक ऐसा Ad नेटवर्क है जहां पर आपको 1 मिनट के अंदर अंदर Approval मिल जाता है जो कि इस ऐड नेटवर्क की सबसे खास बात है Adsterra से आज कई लोग जुड़ चुके हैं और बहुत ही अच्छा पैसा कमा रहे हैं आप इधर हर तरह की वेबसाइट को ऐड कर सकते हैं जो की बहुत ही आसान है आप जितनी चाहे उतनी वेबसाइट या ब्लॉग यहां पर ऐड कर सकते हैं आप यहां पर कम ट्रैफिक से ज्यादा पैसा कमा सकते हैं Adsterra एक बहुत ही बेहतरीन ऐड नेटवर्क है जो लोग अभी ब्लॉगिंग में शुरुआत करना चाह रहे हैं उनके लिए बहुत ही अच्छा मौका है मुझे उम्मीद है आप जान गए होंगे कि Adsterra kya hai.

Adsterra Feature

अब मैं बात करने जा रहा हूं कि आपको इस वेबसाइट में क्या-क्या अच्छी चीजें देखने को मिलती हैं जो कि आपको बाकी वेबसाइट में देखने को नहीं मिलेगी। 

Adsterra High CPM

सबसे पहले मैं आपको बताना चाहूंगा कि आपको इस वेबसाइट पर सबसे ज्यादा CPM देखने को मिल जाएगा जो की बात बाकी वेबसाइट पर आपको नहीं मिलेगा यह इस वेबसाइट की बहुत ही खास बात है क्योंकि लोगों को अच्छी रनिंग के लिए अच्छा CPM चाहिए होता है इस वेबसाइट की सबसे अच्छी बात यह है कि यह आपको बिना क्लिक पर पैसे देती है मतलब अगर आप की वेबसाइट पर रोज के हजार से ₹2000 आ रहे हैं तब भी आप बहुत ठीक-ठाक अर्थ नहीं कर सकोगे अगर आप CPM से पैसा कमाना चाहते हैं तो आप इस वेबसाइट पर आसानी से अकाउंट बनाकर अपनी वेबसाइट पर Ad लगा सकते हैं। 

Anti Ad block

इस वेबसाइट की सबसे खास बात यह भी है कि कई लोग एडब्लॉक का यूज करते हैं ताकि उनको ऐड हो ना हो लेकिन इस वेबसाइट में आपको ऐसा देखने को नहीं मिलेगा चाहे कोई भी व्यक्ति कितना भी ऐड ब्लॉक कर ले लेकिन उसको Adsterra से ऐड दिखाए जाएंगे यह एक बहुत ही अच्छी बात है जो कि आपकी कमाई को बढ़ाता है। 

15 दिन में payout

इस वेबसाइट की सबसे अच्छी बात यह है कि यह आपको आपकी पेमेंट 15 दिन में दे देती है मतलब ऐसा समझ लीजिए आप महीने में दो बार पेमेंट निकाल सकते हैं इस वेबसाइट से जो की बहुत ही अच्छी बात है क्योंकि बाकी वेबसाइट को अगर देखा जाए तो वह कम से कम बहुत दिनों में पेमेंट देती है जैसा 47 दिन 7 दिन तो वह ज्यादातर लोगों को पसंद नहीं आता है तो आपके लिए यह बहुत ही अच्छी वेबसाइट है जो कि आपको 15 दिन में सही पेमेंट दे देती है 15 दिन में पर आउट मिलना बहुत ही खुशी की बात हो जाती है हमारे कुछ दर्शक इससे बहुत ही ज्यादा खुश हो उठेंगे जब यह जानेंगे कि आप इस वेबसाइट में महीने में दो बार अपनी कमाई उठा सकते हैं। 

Payout option

अगर मैं बात करूं कि आप इस वेबसाइट से पेमेंट कैसे निकाल सकते हैं तो यहां पर आपको चार ऑप्शन मिल जाते हैं। 

  1. पहला है आप यहां से पेपाल के थ्रू पैसा निकाल सकते हैं
  2. दूसरा आपको मिल जाता है वायर ट्रांसफर
  3. तीसरा विकल्प आपके पास है web money
  4. चौथा विकल्प आपके पास है paxun
पेपाल और वायर ट्रांसफर अगर आप इस्तेमाल करते हैं तो आपको कम से कम $100 पर अपनी जमा पूंजी निकाल सकते हैं। 
लेकिन अगर आप सेक्शन और वेब मनी का इस्तेमाल करते हैं तो आप इस वेबसाइट से $5 तक निकाल सकते हैं मतलब यह है कि आपकी अगर $5 की कमाई हो जाती है तो वह आप तुरंत निकाल सकते हैं। 

Lifetime referral program

इस वेबसाइट में एक रेफरल प्रोग्राम है अगर आप अपने लिंक द्वारा किसी को भी इस वेबसाइट में साइन अप करवाते हैं या ज्वाइन करवाते हैं तो आपको उसकी जिंदगी भर की कमाई था कुछ परसेंट हिस्सा आपको भी जिंदगी भर मिलता रहेगा जो कि इस वेबसाइट की सबसे खास बात है कई लोग तो बस रेफरल प्रोग्राम से ही बहुत ही अच्छा पैसा कमा लेते हैं। 

Conclusion

अगर आपको मेरा यह आर्टिकल Adsterra se paise Kaise kamaye पसंद आया तो आपका बहुत-बहुत धन्यवाद मुझे उम्मीद है आपको मेरा यह आर्टिकल अच्छे से समझ आया होगा और आप मैंने आपको इस वेबसाइट के बारे में पूरी जानकारी देती हो लेकिन अगर आपको ऐसा लगता है कि कुछ होता है तो वह आप टिप्पणी कर कर बता सकते हैं अब बात करते हैं इस वेबसाइट आपको क्यों इस्तेमाल करनी चाहिए मान लीजिए अगर आपको गूगल ऐडसेंस का अप्रूवल नहीं मिल रहा है तो आपका यहां पर 1 मिनट के अंदर अंदर अप्रूवल मिल जाएगा और आप इसके ऐड लगाकर अच्छी खासी earning कर सकते हैं और इसका पैसे निकालने का सिस्टम भी बहुत ही अच्छा है जो कि हर किसी को पसंद आएगा अगर आपको ऐडसेंस अप्रूवल नहीं मिल रहा है तो आप यह वेबसाइट का इस्तेमाल अपनी वेबसाइट को मानता ही करने के लिए कर सकते हैं। 

मेरे इस ब्लॉग को शेयर करें ताकि और भी लोग मेरे इस ब्लॉग से फायदा उठा सकें मैं ऐसे ही आपके लिए अच्छी-अच्छी पार्ट टाइम समाई से संबंधित ब्लाक लिखता रहता हूं मुझे उम्मीद है आप मेरे ब्लॉग पढ़ते रहेंगे और अपनी पार्ट टाइम कमाई को आगे तक लेकर जाएंगे कई लोगों में मेरे उन तरीकों से उन पार्ट टाइम को फुल टाइम में बदल लिया है अब आपका नंबर अगला है मुझे उम्मीद है आप भी मेरे इन तरीकों से अच्छी earning पाओगे

अगर आपको जानना है की Google Adsense क्या होता है तो इसे देखे

https://onlinepaisakaisekamayeinhindi.blogspot.com/2021/04/google-adsense-kya-hota-hai.html


Internet से पैसे कमाने है तो इसे भी देखें

https://onlinepaisakaisekamayeinhindi.blogspot.com/2021/04/internet-se-paise-kaise-kamaye-in-hindi.html


अगर आपको Earnkaro App से पैसे कमाने है तो निचे दिए हुए link पर click करे। 

https://onlinepaisakaisekamayeinhindi.blogspot.com/2021/05/earnkaro-app-se-paise-kaise-kamaye.html


Digital Marketing se paise Kaise kamaye

https://onlinepaisakaisekamayeinhindi.blogspot.com/2021/07/Digital-Marketing-se-paise-kaise-kamaye-2021-Digital-Marketing-kya-hota-hai.html


SSC Result


Related Topics

Adsterra se paise Kaise kamaye | Adsterra kya hai | Adsterra minimum payout | Adsterra Ad requirement

Comments

Post a Comment